Blogger द्वारा संचालित.
Tag:

कंप्यूटर की सभी जानकारी देने का एक बेहतरीन टूल

इंटरनेट की दुनिया में बहुत से ऐसे टूल मौजूद है जो हमारे सिस्टम का बड़ा बड़ा काम बहुत ही आसानी से पूरा कर सकते है आज मैंने आपको एक ऐसे ही टूल के बारे में बताने वाला हु जो आपको पसंद जरूर आएगा
अगर मैंने आपसे बोलू कि क्या आप मुझे बता सकते है की आपके सिस्टम में कितनी रैम लगी है तो आपमें से अधिकतर लोग My Computer पर राइट क्लिक करके प्रॉपर्टी में जाकर मुझे रैम के बारे में जानकारी दे सकते हो लेकिन अगर मैंने आपसे बोलू क्या आप मुझे बता सकते हो आपके सिस्टम के मदरबोर्ड में कितने स्लॉट में कितनी रैम लगी है उन रैम का टेम्प्रेचर कितना है, आपके सिस्टम का मदरबोर्ड किस कम्पनी का है, आपने जो मदरबोर्ड में Graphics कार्ड लगाया हुवा है वो किस कम्पनी का है, आपके CPU की Core Speed और Bus Speed कितनी है। ...... तो 80% लोग ऐसे होंगे जो मेरे इन सवालो का जवाब दे ही नहीं पाएंगे क्युकी उनको अपने सिस्टम के बारे में इतना कुछ नहीं पता। …।

मेरे इन सभी सवालो का जवाब आपको उस छोटे से टूल में मिलेगा जो आज मैं आप लोगो को दे रहा हु। …य़े टूल उन लोगो के बहुत ही काम आएगा जो किसी का सिस्टम ठीक करते है या फिर कोई सेकंड हेंड पीसी खरीदते है या उसमे डाइनिंग करते है जो आज मैं आपको टूल दे रहा हु ये आपके सिस्टम में लगे हार्डवेयर की पूरी जानकारी डिटेल के साथ देगा इस टूल को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे इस टूल के द्वारा आप Processor brand and modelHard drive size and speedAmount of memory (RAM)Graphics cardOperating system जैसी सभी जानकारी एक ही क्लिक से हासिल कर सकते हो। …। उम्मीद है आपको ये टूल पसंद आएगा

About Unknown

Hi, My Name is Hafeez. I am a webdesigner, blogspot developer and UI designer. I am a certified Themeforest top contributor and popular at JavaScript engineers. We have a team of professinal programmers, developers work together and make unique blogger templates.